यह नुस्खा आपको मिनटों में गोरा बना देगा। गोर होने का बेहतरीन नुस्खे।

0
1206

आज मैं आपके लिए लेकर आयी हूँ। गोरे होने का एक बेहतरीन नुस्खा जो बनाने में और लगाने में बहुत ही आसान है। और इसके नतीजे बहुत ही बेहतरीन चौंकाने वाले हैं। यह नुस्खा तुरंत रिजल्ट देता है। आपने अभी तक बहुत सारे नुस्खों को करके देखा होगा। लेकिन अगर आपको अभी तक कोई फायदा नहीं हुआ तो इस नुस्खे को जरूर आजमाएं। आशा नहीं मैं विश्वास के साथ कह सकती हूँ। कि आपको फायदा जरुर होगा तो आइए जानते हैं। आपने eno का नाम तो सुना होगा या हो सकता है। आपने इसका इस्तेमाल भी किया हो। इनका इस्तेमाल ज्यादातर पेट के गैस या एसिडिटी को दूर करने के लिए होता है। क्या आपको पता है eno से आप अपनी त्वचा को साफ और गोरा बना सकते हैं वह भी कुछ मिनटों में। इस पोस्ट में आज eno का ऐसा प्रयोग बताने जा रही हूँ। जिससे आपकी स्किन एकदम गोरी और चमकदार हो जाएगी।

इन्हे भी पढ़े : Hath paon gora karne ka tarika काले हाथ पैरों को गोरा करने के उपाय

गोरा होने के लिए आपको चाहिए।

CHEHRE KO GORA KARNE KE TIPS

एक निम्बू और ENO पॉवडर

किसी बर्तन में eno को निकाल ले। अब इसमें आधा निम्बू का रस मिला ले। और इसे अपने चेहरे हाथ पैर कही भी जहा आप इसका प्रयोग करना चाहते है। लगाकर कुछ देर हलके हाथो से रगड़े। और 10 मिनट बाद साफ़ पानी से धोकर साफ़ कर ले। आप देखेंगे की आपकी स्किन पहले से कही ज्यादा गोरी और चमकदार हो गई है। इसका इस्तेमाल आप हफ्ते में दो से चार बार कर सकते है। नियमित रूप से ऐसा करने पर अच्छा रिजल्ट मिलता है और आपकी सावली स्किन गोरी होने लगती है।

इन्हे भी पढ़े : 10 दिन मे चेहरे पर निखार लाने के घरेलू उपाय

प्राइवेट पार्ट्स को गोरा बनाने के लिए Nuskha

आप इसका इस्तेमाल अपने प्राइवेट पार्ट्स को गोरा बनाने के लिए भी कर सकते है। अगर आपकी योनि (vagina) सही ढंग से साफ़ सफाई न करने के कारण सावली या काली पड़ गई है तो ईनो के इस्तेमाल से कुछ ही हफ्तों में फिर से गोरी हो जाएगी। योनि पर इस्तेमाल से पहले अपने स्किन के थोड़े हिस्से पर पहले ट्राई कर के देख ले।

आपको यह नुस्खा कैसा लगा जरूर बताये और इसी तरह की जानकारी के लिए हमारे facebook पेज को लाइक शेयर जरूर करे।

. विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY