ajab gajab duniya story in hindi  अजब गज़ब

यह घटना है दक्षिण अफ्रीका के माला गेम रिजर्व की जहाँ इस अजब गज़ब अनूठे संघर्ष को कैमरे में कैद किया गया। 54 वर्षीय ब्राजील के फोटोग्राफर मैरियंजेला मतराज्जो ली ने। जब वह अफ्रीकी जंगल सफारी में गए थे।(ajab gajab story hindi)

लेकिन अचानक वहां, एक भैंसे पर 12 शेरों का हमला कर दिया। तो ब्राजील के फोटोग्राफ उस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया। मैरियंजेला के अनुसार शेरों के समूह ने अचानक एक भैंसे पर हमला बोल दिया। (ajab gajab story hindi)

यह देख भैंसे के एक साथी अपने दोस्त की जान बचाने की कोशिश करते हुए। बिना डरे शेरो को अपने सींग से मारने लगा। भैंसे के इस तरह मारने से कुछ शेर घायल हो गए और भाग खड़े हुए। लेकिन अब की बार १२ शेरो ने एक साथ हमला कर दिया। जिससे भैंसे ने भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन दूसरा भैंसा घायल होने के कारण भाग नहीं पाया और शेरो का शिकार बन गया। (ajab gajab story hindi) Lion and a buffalo on the unique story of the struggle (ajab gajab story hindi)

ये दुनिया के 10 सबसे महंगे मोबाइल फोन हैं।


यह पोस्ट आपको कैसी लगी निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बताएं, और अगर कोई सवाल पूछना हो या सुझाव देना हो तो आप अपना मेसेज निचे लिख दें . अगर आपको पोस्ट अच्छे लगी हो तो इसे शेयर और करना न भूले। आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके। हमारे Youtube channel को Subscribe जरूर करे।

1 COMMENT

  1. nill shukranu ke safal ilaj ke liye call kare 9456088812 Jameel Shafakhana Amroha

LEAVE A REPLY